मुँह के कैंसर में अपेक्षा से ज्यादा लाभ मिला

श्री. वामनराव उदगीरकर
प्लाट नं. 202, उदगीरकर काम्प्लेक्स, वजीराबाद, नांदेड
मो.नं. 8275052504

मुझे बार-बार होनेवाले मुंह के छालों की तकलीफ से मैं बहोत परेशान हो चूका था। बहोत सारा इलाज करवाया, लेकिन कुछ ही समय बाद तकलीफ फिर से शुरू हो जाती। तभी हमने स्पेशलिस्ट डॉक्टर से इसकी जाँच करवाई, तो जाँच के बाद डॉक्टर ने हमे, मुझे जीभ का कैंसर होने की बात बताई। जिसे सुनते ही मैं और मेरे घरवाले बहोत ही घबराएँ।

परंतु मेरे बेटे ने, इस कैंसर की पूरी जानकारी निकालकर, इसपर सही और सुरक्षित इलाज हो सके ऐसी जगह ढूंड निकली और वह जगह थी, कोल्हापूर के करंजफेण में स्थित, 'आनंदकुंज' नाम का आश्रम!

फिर हम तुरंत ही 3 सितंबर 2019 को आनंदकुंज में दाखिल हो गए। यहाँ आते ही डॉ. नितीन पाटील सर को हमने मेरी रिपोर्ट दिखाई और उसी दिन से उनके सूचनानुसार इलाज शुरू हो गया। इस आश्रम में 10 दिनों में सुबह से योगा, प्राणायाम उसके बाद अमृतपान से शरीर शुद्धी के साथ ही सूर्यस्नान, मसाज, स्टिमबाथ, मडबाथ, भूगर्भ इन सभी नैसर्गिक उपचारों का मुझे लाभ मिला। हर शाम को होनेवाले सत्संग ने तो मेरे मन की घबराहट पूरी तरह से निकाल दी।

इस शिविर के 8 वे दिन तक मेरे मुँह की गांठ कम हो गयी। आज तक बाकि किसी भी इलाज से इतने कम समय में मुझे लाभ नहीं हुआ था, इसलिए मुझे अब विश्वास हुआ है की, मैं जल्द ही इस बीमारी से पूरी तरह से ठीक हूँ जाऊंगा। आनंदकुंज में मिले इस लाभ और विश्वास के लिए, सभी को तहेदिल से धन्यवाद!

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive