मुझे हायपर असिडिटी से राहत मिल गयी।

सौ. इंदुताई देशमुख
मु.पो. बसमत, गणेश नगर, बहिर्जी कॉलेज रोड,
ता. बसमत, जि. हिंगोली
मो.नं. ९८२२३६१२१७

पहले मै डॉ. शशी पाटील सरजी को धन्यवाद देना चाहूँगी। डॉ. शशी पाटील सरजी ने शिवाम्बु चिकित्सा के माध्यम से लाखो लोगों को उनकी बीमारी से मुक्त किया है।मुझे अ‍ॅसिडीटी की तकलीफ थी। इस बीमारी पर मैंने अ‍ॅलोपॅथीक उपचार किए। लेकिन इतना फरक मुझे महसूस नहीं हुआ। दवाई खाने पर ही थोड़ा ठीक लगता था। बाद में फिर से तकलीफ होने लगती थी। इससे मैं परेशान हो गयी थी।

एक दिन मुझे मेरे एक रिश्तेदार ने आनंदकुंज का पता बताया। मुझे लगा, इस उपचार से शायद में ठीक हो जाऊंगी। इस आशा के साथ यहा पर मैं उपचार के लिए दाखिल हो गयी।

यहा आकर मैंने तीन दिन का शिवाम्बु उपवास किया। उस कारण मेरे शरीर की शुद्धि हो गई और उससे मुझे बहुत हलका महसूस हो रहा था। यहा के मसाज, योगा, प्राणायाम ऐसे कई इलाज करने से मुझे जो छोटी-छोटी तकलीफ थी, वो भी मानो पूरी तरह से कम हो गयी।

यहा पर शाम को जो सत्संग होता है, उससे मन को बहुत शांति मिलती है। अपनी बीमारी कम होने में इलाज के साथ ही यहा का वातावरण भी कारणीभूत है। शुद्ध वातावरण से हमारी थोड़ी तकलीफ कम हो जाती है। मैं यहा पर दूसरी बार इलाज के लिए आई हूँ। मैं घर में तीन महिने का जो टाईम टेबल बताया है, वैसे सब कुछ करने का प्रयास करूंगी।

आनंदकुंज परिवार के सभी सदस्यों की मैं हमेशा ऋणी रहुंगी। आनंदकुंज ऐसे ही हमेशा तरक्की करे इसलिए मैं प्रार्थना करूंगी। डॉ. सारंग पाटील सर और डॉ. नितीन पाटील सर, यहाँ के सेवाकर्मी, यहाँ की कुदरत और पूरे आनंदकुंज परीवार को मैं धन्यवाद देना चाहूंगी। धन्यवाद!

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive