डॉ. शशी पाटीलजी के इस कल्पवृक्ष से हमें आरोग्य की छाँव मिली।

 


सौ. रेखा दिगंबर पाटील
मु. पो. शिरपूर, 87, दंडवते नगर,
ता. धुळे, जि. धुळे
मो. नं. 9881833043

पिछेल छह सालों से मैं बी. पी. और शुगर की बीमारी से परेशान हूँ और अब तो वजन बढने के कारण इस परेशानी मे और बढोतरी हो गई। इन बीमारीयों पर दवाईयाँ तो शुरू थी लेकिन इसके वजह से दवाईयों पर ही जिंदगी चल रही हैं, ऐसा मुझे लग रहा था। तभी हमारे एक रिश्तेदार से हमें आनंदकुंज के बारे में जानकारी मिली और फिर मैं तुरंत आनंदकुंज में इलाज के लिए दाखिल हो गई।

यहाँ आते ही पूरे छह दिन तक मुझे सिर्फ शिवाम्बु और पानी पिकर उपवास करना पडा, जिसके कारण मेरी शरीर शुद्धी के साथ, मेरा 5 किलो वजन भी कम हो गया, जिसके वजह से मैं खुद का बहोत हलका महसूस कर रही हूँ।
उपवास छुटने के बाद यहाँ के नैसर्गिक आहार का लाभ लेने का भी मौका मिला। यह आहार खाने के बाद भी, पहले शुगर जो खाने से पहले 200 से 330 तक रहती थी, वह यहाँ के उपवास बाद और नैसर्गिक आहार खाने के बाद भी 150 तक आयी, जो मेरे लिए एक आनंद की बात है। उसके साथ ही बी. पी. की वजह से होनेवाली तकलीफ का भी यहाँ के इन उपचारों के दौरान कोई नामो निशान नहीं रहा, इसका मुझे बहोत आश्‍चर्य लगा।

डॉ. शशी पाटील जी ने लगाए हुए इस आनंदकुंज रूपी कल्पवृक्ष से हमें आनंद और आरोग्य की छाँव मिली, जिसके कारण मैं आज मेरी वजन, बी. पी. और डायबिटीज की बीमारी में अपेक्षा से ज्यादा राहत महसूस कर रही हूँ। इन सभी चीजों के लिए मैं आदरणीय डॉ. शशी पाटीलजी और पूरे आनंदकुंज परीवार को तहे दिल से धन्यवाद देती हूँ।

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive