सोयरासीस की तकलीफ और वजन दोनों हुए कम!

सौ. प्रतिभा जोशी
203, विधि रेसिड़ेंसी, शिवाजी नगर, शिवाजी राजे मार्ग,
विले परले (ई), मुंबई-400057
मो.नं. 9869866802

इस शिवीर में शामिल होते समय मेरा वजन बहोत ज्यादा था और मैं सोयरासिस की तकलीफ से भी परेशान थी। हमारे गाव में डॉक्टर को दिखाया, तो उन्होंने दवाई दी थी लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ। तभी मुझे मेरी एक सहेली से आनंदकुंज के बारे में जानकारी मिली और मैं ट्रीटमेंट के लिए यहां पर दाखिल हो गई।

उपचार की शुरुआत शिवाम्बु पान और उपवास से हुई। उसके साथ ही हर सुबह, हमें योगा और प्राणायाम का भी लाभ मिला। उससे मुझे, शांत और मौन में कैसे रहना है, ये सिखने को मिला। इसके अलावा मुझे तेल मसाज, भूगर्भ, स्टिमबाथ, सूर्यस्नान इन जैसे उपचार पद्धतियों का भी लाभ लेने का मौका मिला। यहाँ पर मैंने पुरे 7 दिन तक उपवास किया, जिससे मुझे, मेरा शरीर हल्का और तरोताजा लगने लगा है।

उपवास और बाकि सारे उपचारों का लाभ लेने से, मेरा 7 किलो वजन कम हुआ है, जिससे मैं बहोत अच्छा महसूस कर रही हूँ। इस शिवीर में, मुझे वजन कम होने के साथ ही, सोयरासिस से भी मुक्ती मिली। यहाँ के उपचारों का मुझे अच्छा लाभ मिला और इस वजह से मै बहोत खुश हूँ, मै आनंदी हूँ, मै जबरदस्त हूँ।

यहाँ के काम करने वाले सेवाकर्मी, सभी से बहोत प्यार और स्नेह से पेश आते है। आनंदकुंज में मिले इन सभी चीजों के लिए मैं, यहाँ के डॉक्टर्स, सेवाकर्मी और पुरे आनंदकुंज परिवार की आभारी हूँ।

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive