हड्डी के कैंसर की तकलीफ से मिली मुक्ती

श्री. उमेश साहेबराव केदारी
१५, कुईंस गार्डन, पुणे- ४११००१
मो.नं. ८९९९८६३३७८

पिछले कई सालों से मैं सारकोमा (हड्डी का कैंसर) इस बीमारी से परेशान हूँ। इस बीमारी के इलाज के तौर पर मैंने आज तक ऑपरेशन, रेडिएशन और कीमोथेरपी इन उपचार पद्धतियों का उपयोग किया है। लेकिन इन सबसे भी कुछ ज्यादा राहत नहीं मिलने पर मैं आखरी उम्मीद के तौर पर 'आनंदकुंज स्वास्थ्य साधना शिवीर' में दाखिल हो गया।

इस जगह का निसर्गरम्य परीसर और बहुत ही शांत वातावरण इनके मात्र दर्शन से ही मन बहुत खुश हो जाता है। यहाँ पर सुबह 6 बजे से रात के 9 बजे तक शुरू रहनेवाला संपूर्ण स्वास्थ्य कार्यक्रम, बहुतही सुंदर होता है।

यहाँ के प्राकृतिक इलाज के यह दस दिन पूरे करने के बाद, मुझे यह अनुभव हुआ की, आनंदकुंज स्वास्थ्य साधना शिवीर में, प्राकृतिक तरीके से किये जानेवाले उपचार के कारण, कोई भी लाइलाज और पुरानी बीमारी को भी दूर कीया जा सकता है। आज मुझे ऐसा लग रहा है की, मुझे इस जगह पर बहुत पहले आना चाहिए था, क्योंकी, आज मुझे यह एहसास हुआ है की, मेरी बीमारी के लिए, आनंदकुंज की शिवाम्बु और प्राकृतिक चिकित्सा ही एक रामबाण इलाज साबित हुई है।

इस जगह पर डॉ. नितीन पाटील सर और डॉ. सारंग पाटील सर ने, अपने अभुतपूर्व डॉक्टरी ज्ञान से मुझपर जो उपचार किये है, उससे मुझे अब यह आत्मविश्‍वास हो गया है की, मैं अब इस मेरी बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो सकता हूं।

आनंदकुंज में मिले इस विशेष स्वास्थ्य उपहार के लिए, सभी को मनःपूर्वक धन्यवाद!

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive