पित्त की तकलीफ में बहोत लाभ मिला

केशव मारूती लोणकर
'नाथ सदन', सौभाग्य नगर, 
खादगाव रोड, लातूर 413531
मो.नं. 9730141300

मुझे पिछले कई सालों से पित्त की तकलीफ होती थी। मैंने कई प्रकार के इलाज किए लेकिन मेरी तकलीफ कम नहीं हो रही थी। तभी मुझे इस शिवाम्बू उपचार के बारे में मेरे दोस्त ने बताया और मैं 10 दिन का इलाज करवाने के लिए यहा आनंदकुंज में आया।

यहाँ आते ही यहाँ का आल्हाददायी वातावरण, शुद्ध हवा ये सब देखकर मुझे बहोत अच्छा महसूस हुआ।

यहाँपर कोर्स के इन दस दिनों में, प्राणायाम, सत्संग, बाष्पस्नान, भुगर्भस्नान, अ‍ॅक्युप्रेशर चिकित्सा, मसाज, मडबाथ, सुर्यस्नान ऐसे विशेष प्राकृतीक इलाज बहोत ही अच्छे से होते है।

यहाँ के इन सभी उपचारों का मैंने पूरे तन-मन से लाभ लिया। इस उपचार के दौरान मैंने 3 दिन का शिवाम्बू उपवास भी किया। जिसके कारण मेरे शरीर की पूरी शुद्धी होने का अनुभव मैंने किया और इसी के वजह से मेरी पित्त की तकलीफ में मुझे अपेक्षा से ज्यादा राहत महसूस हो रही हैं।

मुझे यहाँ आकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। यहाँ से डिस्चार्ज लेने का मन तो नही कर रहा था। यहाँ आकर, डॉ. नितीन पाटील सर और डॉ. सारंग पाटील सर के बहुत ही सरल भाषा में होनेवाले प्रवचनों से तो मुझे बहुत सारी बातों की जानकारी मिली।

आनंदकुंज का सभी स्टाफ भी पूरे मन से मरीजों की देखभाल करते है। इसलिए मैं आनंदकुंज के डॉक्टर्स और सभी स्टाफ को से धन्यवाद देता हूँ।

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive