थायरॉइड की तकलीफ में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिला।

सौ. ज्योती संतोष चव्हाण
परतूर, जालना 431501
मो. नं. 9404254785

यह शिबीर मुझे बहुत अच्छा लगा। इसमें हमें यह सीखने को मिला की, अपनी बीमारी का इलाज हमारे पास ही है। नेचर का महत्त्व क्या है यह भी समझ में आया। इससे हमें एक सकारात्मक दृष्टी मिली।

मुझे थायरॉइड की तकलीफ है। इसके साथ मेरे घुटने में बहुत ज्यादा दर्द रहता है। हमने इसके लिए बहुत तरह के इलाज करवाएं। लेकिन थोडे ही दिनों में मेरी तकलीफ फिरसे शुरू हुई।

फिर एक दिन हमारे रिश्तेदार ने मुझे आनंदकुंंज नॅचरोपॅथी के बारे में बताया। यहां पर शिवाम्बु उपचार पद्धति का उपयोग करके इलाज किया जाता है। और भी इसके बारे में पूरी जानकारी उसने मुझे दी।

मैं यहा आनंदकुंज में दस दिन के इलाज के लिए आ गई। यहां पर आकर मैने दस दिनों में से 3 दिन का शिवाम्बु उपवास किया। इसके साथ ही यहां पर जो दिन में नॅचरोपॅथी उपचार किए जाते हैं, जैसे की योगा, प्राणायाम, बाष्प स्नान, भूमी स्नान, अ‍ॅक्युप्रेशर चिकित्सा इन सब उपचार पद्धति में मैं शामिल हो गई और इसका लाभ लिया।

इस नॅचरोपॅथी उपचार की वजह से मुझे जो थायरॉइड की तकलीफ और घुटनों में जो दर्द होता था उसमें सुधार हो गया। शिवाम्बु उपवास की वजह से मेरा 4 किलो वजन कम हुआ।यहा पर शाम को जो सत्संग होता है उससे मन को शांति मिलती है, मन प्रसन्न रहता है।

इन सब इलाज के लिए मैं डॉ. सारंग पाटील और डॉ. नितीन पाटील सर को धन्यवाद। आनंदकुंज के पूरे परिवार की में सदा ऋणी रहूंगी।यहा पर फिर एक बार इलाज के लिए आने का प्रयास करूंगी।

Quick Contact

Dr. Nitin Patil : 9423044218
Dr. Sarang Patil : 9423041265

Contact Form

Send

Archive